Kundali Bhagya 1436 | Kundali Bhagya Instagram

Kundali Bhagya 1436 के पिछले भाग में प्रीता अचानक बोल पड़ती है “करन” जिससे वह रुक जाता है. क्या अर्जुन काबुल करेगा कि वही करन है? क्या अंजलि प्रीता को मरवा देगी? गुंडों का इलाज कैसे होगा? इन सभी सवालों के जवाब आज जानेंगे. तो चलिए शुरू करें..

पोस्ट में आगे बढ़ने से पहले आज का विचार: “प्यार की भूख को दूर करना रोटी की भूख से कही अधिक कठिन है”– मदर टेरेसा

Kundali Bhagya 1436 के शुरुआत में पृथ्वी कृतिका को गन पॉइंट पर रखकर लाउडस्पीकर से सबको पांच गिनने तक हाल में आने के लये कहता है नहीं तो लूथरा परिवार की प्यारी बेटी भगवन के पास पहुँच जाएगी. सभी डर के मरे वहां हॉल पर जमा हो जाते हैं.

पृथ्वी कहता है तुमने हमें अपने इशारों पर नचाया होता फिर भी ठीक था. बल्कि तुमने तो सुपारी फैलाकर हमें गिराया मै तुम्हें नहीं छोडूंगा. ऋषभ धीरे-धीरे पृथ्वी के करीब जा कर कृतिका को हटाकर खुद होस्टेज बन जाता है.

दादी गुंडों से कहती है उन्हें जो चाहिए मिल जायेगा बदले में वो वहां से चले जायें प्लीज. और तभी गुंडे सभी के गहने उतरवाने लगते हैं उसी बीच टकरा कर मोबाइल और एक गन नीचे गिर जाता है. प्रीता चुपके से बिना किसी के कानो-कान खबर हुए मोबाइल का कैमरा ऑन करके लाइव विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती है ताकि पुलिस तक पहुँच जाए. गन उठाते हुए पृथ्वी देख लेता है और हवाई फायर करते हुए बोलता है की उसने पहले ही कहा था कोई होशियारी नहीं करेगा.

 

Kundali Bhagya 1436 सच में क्या एपिसोड है यार लगेगा सच में ड्रामा देख रहे हैं. बीच में इतनी कॉमेडी हो जाती है की क्या कहें. अंजलि हॉल से गायब थी वह किचन में थी जहाँ एक व्यक्ति पहले से छुपा होता है जो एक मोबाइल रखा होता है और पहले से ही पुलिस को फोन कर चुका होता है. और वह अंजलि को बताता है की उनमे से एक शायद पृथ्वी है.

इधर शम्भू और पृथ्वी में कुछ आपसी झड़प हो जाती है और एक दूसरे पर बन्दूक तान देते हैं. शम्भू के पृथ्वी को अपना कर्जदार कहने पर पृथ्वी चिढ़ जाता है. और आप तो जानते ही हैं कि पृथ्वी कितना सर्किट आदमी है. वह डायलॉग मारने लगता है कि “नमक स्वादानुसार और एटीट्युड औकात अनुसार होनी चाहिए”. दोस्तों आज एक नया डायलॉग मिल गया अब मारना अपने दोस्तों में.

ऋषभ और सृष्टि इन्हें आपस में लड़ते देख इसका फायदा उठाने लगते हैं. और सृष्टि पृथ्वी के डायलॉग पर कमेन्ट करती है की मास्क वाले भईया आप एकदम सही बोल रहे हैं, ताकि उन दोनों में लड़ाई सुर बढ़ जाए. क्या बेहतरीन सीन है दोस्तों अगर आप देखना चाहते हैं तो लिंक नीचे दिया गया है.

उसी बीच अचानक अंजलि आ जाती है पृथ्वी से उका नाम पूछती है. कृतिका चिल्लाती है किये क्या कोई जॉब इंटरव्यू है तभी पृथ्वी अपना नाम पृथ्वी मल्होत्रा बताता है. सब चौंक जाते हैं. तभी राखी समीर और सृष्टि को नहीं लड़ने और महूरत पे शादी हो जाने देने की बात करती है. और घर के सारे खजाने का पता बताने लगती है. और ये क्या अचानक भयंकर कॉमेडी के साथ यहाँ तो पूरी बाजी ही पलट गई. राखी शम्भू के हाथ से गन छीन लेती है फिर बकि लोग भी बाकी गुंडों की गन छीन लेते हैं. दोस्तों आप लोगों से रिक्वेस्ट है प्लीज इस एपिसोड को देखें जरूर आपको बहुत मज़ा आयेगा. लिंक नीचे दिया गया है.

राखी अकेली सारे गुंडों को धकेलकर कमरे में बंद कर देती है. जिससे गुंडे उसकीबहादुरी की जयकार करने लगते हैं तो पृथ्वी और शम्भू अपने ही चमचों को पीटने लगते हैं. और एक दूसरे पर चिल्लाने लगते हैं. शम्भू के द्वारा अब क्या करेंगे, ऐसा पूछने पर पृथ्वी उसे हवन करने की सलाह देता है. और कहता है वह कुछ सोच रहा है.

उधर राखी ने इतनी हिम्मत दिखाकर सबको चौंका दिया और कहती है की आज के बाद उसे कोई अंडर एस्टीमेट न करे वह स्वीट भी है और डेयरिंग भी. समीर के चलकर उन गुंडों की शक्ल देखने की बात पर राखी कहती है स्पहले शादी की तयारी करो महूरत बिता जा रहा है फिर उन्हें ठीक करेंगे.

फिर सभी लोग शादी की तैयारियों में फिर से जुड़ जाते हैं. अंजलि को किसी का फोन आता है और वह वहां से चली जाती है. किसका फोन हो सकता है? आपको क्या लगता है? मुझे तो लग रहा है कि पृथ्वी उसे फोन कर रहा है अपनी मदद करने के लिए. सोचने की बात है पूरा परिवार पृथ्वी को जानता है फिर भी केवल एक मास्क लगा लेने से नहीं पहचान पाता. खैर इसीलिए तो ये ड्रामा सीरियल है असल जिंदगी में तो पृथ्वी एक सेकंड में पहचान में आ जाता.

उधर सृष्टि का चेहरा देखकर प्रीता उससे पूछती है क्या बात है वह क्या छुपा रही है? तो उसने कहा की पहले वह उनकी बातों को काटती थी पर पिछले एपिसोड में जो हुआ उसके बाद उसे भी शक है की अर्जुन ही उसके अपने करन जीजू हैं.

दोस्तों Kundali Bhagya 1436 के बाद इससे आगे की स्टोरी बहुत ही रोमांचक होगी. आप भी जानना चाहेंगे की आगे क्या हुआ. क्या अंजलि गुंडों को भगा देगी? क्या होगा जब सबको असलियत पता चलेगी? क्या अब शादी हो जाएगी या कोई नयी मुसीबत आ जाएगी? इन सारे सवालों के जवाब आपको हमारे अगले एपिसोड में मिलेगा.

तब तक के लिए इंतिजार करें मिलते हैं Kundali Bhagya Instagram या kundali bhagya written update  के अगले भाग में  और कैसी लगी हमारी ये पोस्ट हमें जरूर बताएं और साथ ही अपने दोस्तों में शेयर करके हमारा हौसला बढ़ाएं ताकि हम आपके लिए और मनोरंजक पोस्ट लाते रहें. धन्यवाद !

जाने से पहले जरा मुस्कुरा कर जायें:

पत्नी- तुम मुझे सोते हुए गाली दे रहे थे
पति- नहीं तुम्हें कोई गलतफहमी हुई है
पत्नी-क्या गलतफलमी?
पति- यही, ”कि मैं सो रहा था”…
तब से वाकई में पति की नींद गायब है…

 

 

Kundali Bhagya 1436 का पिछला भाग                Kundali Bhagya 1436 का अगला भाग

Kundali Bhagya 1436 पूरा एपिसोड यहाँ देखें

Leave a Comment